Monday, June 21, 2021

 

 

 

किसान आंदोलन पर सर्वदलीय बैठक में बोले PM मोदी – किसानों और मेरे बीच सिर्फ एक फोन कॉल की दूरी

- Advertisement -
- Advertisement -

संसद में बजट सत्र को लेकर हुई सर्वदलीय बैठक के दौरान किसान आंदोलन के सबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा बयान सामने आया है। जिसमे उन्होने कहा कि किसान और सरकार के बीच बातचीत का रास्ता हमेशा खुला है। पीएम मोदी ने कहा कि कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के द्वारा किसानों को दिया गया ऑफर अभी भी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि किसानों का मसला बातचीत से ही दूर होगा। मोदी ने कहा कि किसान नेताओं संग पिछली चर्चा में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा था कि वे किसानों से केवल एक फोन दूर हैं। उनका भी यही मानना है।

वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए हुई बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि सरकार विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों के मसलों को वार्ता के जरिए सुलझाने की लगातार कोशिश कर रही है। उन्होंने ये भी कहा कि सरकार सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए तैयार है। सत्र के दौरान सभी पार्टियों को बोलने का मौका मिलेगा।

वहीं संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने आज की बैठक के बारें में जानकारी देते हुए कहा कि, ”आज सर्वदलीय बैठक में 18 पार्टियों ने हिस्सा लिया और किसानों और कृषि कानून को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान छोटी पार्टियों को भी अधिक समय देने पर सहमति बनी है लेकिन बड़ी पार्टियों को चर्चा में व्यवधान नहीं करने की अपील की गई है।

जोशी ने बताया, मोदी ने अमेरिका के कैलिफोर्निया में महात्मा गांधी की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किए जाने की भी निंदा की। इस बैठक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी, संसदीय कार्यराज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल और वी मुरलीधरन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles