Monday, October 18, 2021

 

 

 

अक्षय के साथ इंटरव्यू में मोदी ने किया गुलाम नबी आजाद और ममता बनर्जी को लेकर बड़ा खुलासा

- Advertisement -
- Advertisement -

हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरी तरह से गैर राजनीतिक इंटरव्यू किया। जिसमें पहली बार वो राजनीतिक बातों से दूर व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी बातों पर बात की। पीएम ने विरोधी दलों और निजी जीवन से जुड़ी कई बातों पर खुलकर बोले। 

सबसे पहले अक्षय में पीएम से आम खाने को लेकर सवाल पूछा कि क्या हमारे प्रधानमंत्री जी आम खाते हैं। उन्होंने कहा कि मैं आम खाता हूं और मुझे आम पसंद भी है। वैसे जब मैं छोटा था तो हमारे परिवार की स्थिति ऐसी नहीं थी की खरीद कर खा सकें। लेकिन हम खेतों में चले जाते थे और वहां पेड़ के पके आम खाते थे।

इंटरव्यू के दौरान पीएम ने कहा कि कभी मेरे मन में प्रधानमंत्री बनने का विचार नहीं आया और सामान्य लोगों के मन में ये विचार आता भी नहीं हैं और मेरा जो फैमिली बैकग्राउंड हैं उसमें मुझे कोई छोटी नौकरी मिल जाती तो मेरी मां उसी में पूरे गाओं को गुड़ खिला देती।

इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद और ममता बनर्जी के साथ रिश्तों को लेकर भी बड़ा खुलासा किया। पीएम मोदी ने एक पुराना किस्सा सुनाते हुए कहा कि ‘जब मैं सीएम भी नहीं था, किसी काम से मैं संसद में गया था। गुलाम नबी आजाद और मैं गप्पे मार रहे थे। मीडिया वालों ने पूछा आप आरएसएस वाले हो, गुलाम नबी से आपकी दोस्ती कैसे है। इस पर गुलाम नबी ने बहुत अच्छा जवाब दिया कि बाहर जो आप देखते हो ऐसा नहीं है। एक परिवार के रूप में जैसे सभी दलों के नेता जुड़े हुए हैं, उसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते।’

राजनीतिक दलों के लोगों से अपने रिश्तों के बारे में पीएण मोदी ने बताया कि ममता दीदी साल में आज भी मेरे लिए एक-दो कुर्ते भेजती हैं। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना जी साल में 3-4 बार खास तौर पर ढाका से मिठाई भेजती हैं।ममता दीदी को पता चला तो वो भी साल में एक-दो बार मिठाई जरूर भेज देती हैं।

पीएम मोदी ने कहा किमैं सोशल मिडिया जरूर देखता हूं इससे मुझे बाहर क्या चल रहा है इसकी जानकारी मिलती है। मैं आपका भी और टविंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं और जिस तरह वो मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो मैं समझता हूं की इससे आपके परिवार में बहुत शांति रहती होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles