Wednesday, July 28, 2021

 

 

 

गाली गलौच करने वालो को ट्वीटर पर फोलो करते है प्रधानमंत्री- डैरेक-ओ-ब्रायन

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली | तृणमूल कांग्रेस सांसद डैरेक ओ ब्रायन ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया की वो गली गलौच करने वाले ट्रोल अकाउंट को ट्वीटर पर फोलो करते है. इस दौरान ब्रायन ने कुछ ट्वीटर हैंडल के नाम भी राज्यसभा में लिए जिनको पीएम मोदी फोलो करते है. ब्रायन की यह बात केन्द्रीय कपडा मंत्री स्मृति इरानी को अच्छी नही लगी और उन्होंने ट्वीटर यूजर का नाम राज्यसभा की कार्यवाही से हटाने की मांग की.

इससे पहले गुरुवार को राज्यसभा में तृणमूल सांसद डैरेक ओ ब्रायन ने ट्वीटर ट्रोल का मुद्दा उठाते हुए कहा की आजकल ट्वीटर पर ट्रोल अकाउंट काफी बढ रहे है लेकिन दुखद बात यह है की हमारे प्रधानमंत्री खुद ऐसे 26 ट्वीटर हैंडल्स को फोलो करते है जो रेप और साम्प्रदायिक हिंसा की धमकी देते है. दो ट्वीटर अकाउंट की बात करते हुए ब्रायन ने कहा की ये अकाउंट ट्वीटर सस्पेंड भी कर चूका है.

ब्रायन ने ट्वीटर यूजर राहुल राज समेत कुछ अन्य एकाउंट्स की जानकारी राज्यसभा में साझा की. उन्होंने यह भी बताया की प्रधानमंत्री ने अपने आवास पर आयोजित सोशल डिजिटल पार्टी में कई ट्रोल को आमंत्रित किया. ब्रायन से पहले भी विपक्ष , प्रधानमंत्री पर इस तरह के आरोप लगाता आया है. आम आदमी पार्टी ने कई बार इस बात को प्रेस कांफ्रेंस में बताया की पीएम मोदी कई ट्रोल को ट्वीटर पर फोलो करते है.

ब्रयान के आरोप पर कपडा मंत्री स्मृति इरानी ने प्रधानमंत्री का बचाव किया. शुक्रवार को उन्होंने राज्यसभा में इस आरोप पर बोलते हुए कहा की राहुल राज कोई सेलेब्रिटी नही है, वो एक आम आदमी है और उसको अभिव्यक्ति की आजादी अधिकार है. इसके अलावा स्मृति ने राहुल और अन्य ट्वीटर यूजर, जिनका नाम ब्रायन ने लिया ,का नाम राज्यसभा की कार्यवाही से हटाने की भी मांग की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles