Monday, July 26, 2021

 

 

 

अयोध्या विवाद पर बोले PM मोदी – SC के फैसले के बाद ही अध्‍यादेश पर विचार

- Advertisement -
- Advertisement -

राम मंदिर को लेकर भगवा संगठनो की अध्यादेश की मांग पर पीएम मोदी का बड़ा बयान सामने आया है। एएनआई  को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि जब राम मंदिर मामले में कानूनी प्रकिया पूरी हो जाएगी, उसके बाद ही अध्यादेश पर विचार किया जा सकता है।

इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि राम मंदिर मुद्दे पर कानूनी प्रक्रिया इसलिए धीमी रही क्योंकि कांग्रेस पार्टी से जुड़े वकील, सुप्रीम कोर्ट में इसमें बाधा खड़ी कर रहे थे। पीएम मोदी ने कहा कि हमने भाजपा के घोषणापत्र में भी कहा है कि इस मुद्दे का हल संविधान के अन्तर्गत ही हो सकता है।

पीएम ने कहा कि अदालती प्रक्रिया खत्म होने दीजिए. जब यह खत्म हो जाएगी, उसके बाद बतौर सरकार हमारी जो भी जवाबदारी होगी, हम उस दिशा में सारी कोशिशें करेंगे। पीएम ने कहा कि तीन तलाक बिल पर भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ही अध्यादेश लाया गया था

पीएम मोदी ने यह भी कहा कि अगला लोकसभा चुनाव जनता बनाम महागठबंधन होगा। मोदी तो केवल जनता के प्यार और आशीर्वाद का नाम है। पीएम ने कहा कि देश की जनता और युवाओं पर उन्हें पूरा भरोसा है और वह उन्हीं का समर्थन करेंगे।

पीएम मोदी ने अपने इंटरव्यू के दौरान गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह एक तथ्य है कि गांधी परिवार को देश का पहला परिवार माना जाता है। जिन लोगों की पिछली 4 पीढ़ियां, देश को चला रही हैं, आज वो आर्थिक गड़बड़ियों के चलते जमानत पर बाहर हैं। यह एक बड़ी चीज है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles