पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हत्या की साजिश का खुलासा हुआ है. मुर्शिदाबाद जिले में एक छात्र को अमेरिका से ममता की हत्या करने में मदद करने के बदले में एक लाख डॉलर की पेशकश की गई.

इस बात की पुष्टि करते हुए एक वरिष्ठ सीआईडी अधिकारी ने कहा कि 19 वर्षीय एक पॉलिटेक्नीक छात्र  को अमरीका के फ्लोरिडा से यह मैसेज आया. छात्र व्हाट्सएप्प पर मिले मेसेज को देख उसने पश्चिम बंगाल की सी.आई.डी. को इसकी जानकारी दी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

छात्र ने बताया कि सोमवार को दोपहर 1 बजे के करीब  उसे एक अनजान नंबर से मैसेज आने लगे. मैसेज करने वाले ने खुद का परिचय अमरीकी के रूप में दिया. उसने खुद का नाम ‘लाटिन’ बताया. उसने छात्र को अपनी सुरक्षा के लिए चिंता नहीं करने और तेजी से काम करने को कहा.

अमेरिकी व्यक्ति ने छात्र से कहा कि अगर वह इस काम को नहीं करेगा तो वह किसी अन्य व्यक्ति का चुनाव इस काम के लिए करेंगे. शाम साढ़े तीन बजे जब वह दोबारा ऑनलाइन हुआ तो उसने छात्र से कहा कि वह खुद भारत आने की योजना बना रहा है.

जब छात्र ने उस व्यक्ति से कहा कि वह अपने देश से काफी प्रेम करता है और उसे बर्बाद होते हुए नहीं देखना चाहता है तब संदेश भेजनेवाले व्यक्ति ने कहा कि उसका संगठन भारत को बर्बाद नहीं करना चाहता है, बल्कि एक व्यक्ति की हत्या करना चाहता है.’

Loading...