उधमपुर | आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरे या विडियो वायरल हो जाती है जिसको देखने का बाद हैरानी भी होती है और गुस्सा भी आता है. अभी हाल ही में असम के एक शिक्षक की अपनी छात्राओं के साथ बेहद ही आपत्तिजनक तस्वीरे वायरल हुई. जिसके बाद छात्राओं के परिजनों ने पुलिस में आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. अब एक आईएस की कुछ ऐसी ही तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इन तस्वीरो में आईएस नशे की हालत में धूत दिखाई दे रहा है. इसी हालत में वह एक बिस्तर पर पेट के बल लेटा हुआ है जबकि उसके आजू बाजू दो लडकिया भी लेटी हुई दिखाई दे रही है. इन तस्वीरो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आईएस को पदमुक्त कर दिया गया. हालाँकि अभी तक इस बात की जानकारी नही मिली है की किसने ऐसी हालत में आईएस की तस्वीरे ली है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तस्वीरो में दिख रहा आईएस नीरज कुमार है जो जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले में डिप्टी कमिश्नर के पद पर तैनात है. जैसे ही सोशल मीडिया पर उनकी आपत्तिजनक तस्वीरे वायरल हुई, उन्हें तुरंत उनके पद से हटाकर दूसरी जगह तैनात कर दिया गया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया की तस्वीरे सामने आने के बाद तुरंत एक्शन लिया गया. अभी हमें नही मालूम है की तस्वीरे असली है या नकली. यह जांच के बाद ही सामने आएगा.

इन तस्वीरो में साफ देखा जा सकता है की नीरज कुमार के अगल बगल दो लडकिय लेटी हुई है. इनमे से एक लड़की नीरज के ऊपर लेटी हुई है और उसके बाल सहला रही है. जबकि दूसरी लड़की दूसरी साइड लेटी हुई है. ऐसी तीन तस्वीरे सामने आई है. बताते चले की नीरज कुमार 2010 के बैच के अधिकारी है. वो मूलतः बिहार के रहने वाले है. फ़िलहाल इन तस्वीरो के बारे में नीरज की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है.

Loading...