Thursday, August 5, 2021

 

 

 

प्रदर्शनकारियों को धमकाने के लिए शाहीन बाग में पिस्टल लेकर घूंसा शख्स

- Advertisement -
- Advertisement -

एक महीने से अधिक समय से  नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन में उस वक्त हंगामा मच गया। जब मंगलवार दोपहर एक शख्स पिस्टल लहराते हुए मंच तक पहुंच गया और प्रदर्शनकारियों को धमकाना शुरू कर दिया।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, शख्स वहां लोगों से बात करने गया था और उसके पास लाइसेंसी पिस्तौल थी। लेकिन उसकी पिस्तौल देखते ही प्रदर्शनकारियों ने उसे दबोच लिया।  ANI ने दिल्ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से बताया कि पिस्तौल लेकर शाहीन बाग में घुसे शख्स की पहचान मोहम्मद लुकमान है और वो प्रॉपर्टी डीलर बताया जा रहा है।

प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि पिस्टल लहराने वाला शख्स राजनीतिक पार्टी से जुड़ा है। प्रदर्शनकारी तासीर अहमद का कहना है कि पिस्टल लहराने वाला शख्स राजनीतिक पार्टी से जुड़ा है। वह मंच पर चढ़कर जान से मारने की धमकी दे रहा था। प्रदर्शनकारी शकील का कहना है कि आरोपी एक बिल्डर का पुत्र है, जिसे एक बड़े नेता का समर्थन है।

वहीं घटना पर जेएनयू की पूर्व छात्र नेता और एक्टिविस्ट शेहला राशिद ने बीजेपी को घेरने की कोशिश करते हुए इसे गृह मंत्री अमित शाह के बयान से जोड़ा है। शेहला ने ट्वीट कर कहा ‘बीजेपी के एक आदमी के कथित तौर पर शाहीन बाग में पिस्तौल लहराने का वीडियो देखा। वह लोगों को डराने की कोशिश कर रहा है। ये अमित शाह की ‘बदजुबानी’ का नतीजा है जिसका इस्तेमाल उन्होंने शाहीन बाग के निवासियों के खिलाफ किया है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles