कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में चूक का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि मंगलवार को एक शख्स राजधानी में संसद भवन के पास अचानक राजनाथ सिंह के काफिले के सामने आ गया।

जानकारी के अनुसार, राजनाथ सिंह का काफिला जैसे ही संसद भवन से गुजरा तो एक शख्स वहां आकर खड़़ा हो गया। शख्स का कहना था कि उसे आधार कार्ड में नाम बदलवाना है और इसके लिए उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना है। सुरक्षाकर्मियों द्वारा उसे वहां से हटाने के ​बाद काफीला आगे बढ़ा।

शख्स की पहचान विश्बर दास गुप्ता के रूप में हुई। उसकी उम्र 35 साल के करीब है। यह उत्तर प्रदेश के कुशीनगर का रहनेवाला है। शख्स को मानसिक तौर पर अस्थिर बताया जा रहा है। शख्स को हिरासत में लेकर पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन ले जाया गया था।

बता दें कि पिछले सप्ताह कुछ लोग बिना अनुमति के एक गाड़ी से प्रियंका गांधी के लोधी एस्टेट स्थित आवास में घुस आए थे। ये लोग प्रियंका के साथ सेल्फी खिंचाने को कह रहे थे। इस मामले में प्रियंका गांधी के कार्यालय का कहना है कि CRPF लापरवाही के साथ काम कर रही है। बताया गया कि मामला CRPF DG के पास है और इसकी जांच चल रही है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन