Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

पाकिस्तान का झूठ हुआ बेनकाब, PoK में F-16 का मलबा पड़ा मिला

- Advertisement -
- Advertisement -

बुधवार को भारतीय सेना ने पाकिस्तानी वायुसेना के F-16 फाइटर जेट का मार गिया। F-16 फाइटर जेट का मलबा पीओके (PoK) में मिला है। जिसकी तस्वीरें सामने आ गई हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार पाकिस्तानी लड़ाकू विमान एफ16 के मलबे की तस्वीर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से सामने आई है। बुधवार को इसी विमान को भारतीय वायुसेना ने मार गिराया था। तस्वीर में पाकिस्तान के 7 उत्तरी लाइट इन्फैंट्री के कमांडिंग ऑफिसर भी नजर आ रहे हैं। पाकिस्तानी वायुसेना ने इस बात की पुष्टि की है कि यह उसी विमान का मलबा है जिसे भारत ने मार गिराया था।

हालांकि पाकिस्तान ने साफ तौर पर कहा था कि हमारी ओर से F-16 फाइटर जेट तो उड़ाया ही नहीं गया तो भारत ने कैसे मार गिराया। लेकिन अब पाकिस्तान के झूठे की पोल खुल गई है। F-16 फाइटर जेट के मलबे की तस्वीरे सामने आ गई हैं जिसे भारत के मिग 27 फाइटर जेट ने मार गिराया था।

पुलवामा आतंकी हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में तनाव बना हुआ है। मंगलवार तड़के भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सरजमीं पर स्थित जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के कैपों को नेस्तनाबूद कर दिया था। जिसके बाद पाकिस्तान ने भी जवाबी कार्रवाई की कोशिश की लेकिन वह इसमें नाकाम रहा। फिलहाल वायुसेना का एक विंग कमांडर अभिनंदन उसके कब्जे में है। जिसकी रिहाई की कोशिशें जारी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles