नई दिल्ली | पाकिस्तान के एक हैकर ग्रुप ने देश की कई नामचीन शैक्षणिक संस्थाओ की वेबसाइट हैक कर ली है. हैकर ने सभी वेबसाइट के होम पेज को बदलकर अपना एक पेज लगा दिया है. इस होम पेज पर हैकर ने कश्मीर में भारतीय सेना के जवानों द्वारा वहां की जनता पर जुल्म करने का आरोप लगाया गया है. इसके अलावा हैकर ने यह भी कहा है की उसने इन वेबसाइट से कुछ भी डिलीट या चोरी नही किया है.

पाकिस्तान के हैकर ग्रुप PHC ने मंगलवार शाम होते ही दिल्ली आईआईटी , दिल्ली यूनिवर्सिटी, आईआईटी बीएचयु , अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी सहित देश के 10 नामचीन शैक्षणिक संसथाओ की वेबसाइट हैक कर ली. सभी वेबसाइट के होम पेज पर एक ही सन्देश लिखा हुआ है. साथ ही हैकर ने सभी 10 यूनिवर्सिटीज की लिस्ट भी जारी की है जिनको उन्होंने हैक किया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

हालाँकि थोड़ी देर बाद ही सभी वेबसाइट को पुनः चालू कर लिया गया. बताते चले की पीएचसी हैकर ग्रुप ने पहले भी भारत की कई वेबसाइट हैक करने का दावा किया था. उन्होंने कहा था की हमने भारत की करीब 7100 वेबसाइट हैक की है. इसके बाद कुछ भारतीय हैकर बदला लेने के लिए पाकिस्तान सरकार की कई नामचीन वेबसाइट को हैक करने का दावा किया था.

पाकिस्तान हैकर ने सभी संस्थानों की वेबसाइट के होम पेज पर सन्देश लिखा है की क्या आप जानते है की आपके तथाकथित हीरो ( सैनिक) कश्मीर में क्या क्या कर रहे है? वो बेगुनाह कश्मीरियों को मार रहे है, क्या आप जानते है की उन्होंने कई लडकियों का रेप किया है , और अब भी रेप कर रहे है? तुम्हे उस समय कैसा लगेगा जब तुम्हारे भाई, पिता, माता, बहने को गोली मार दी जाएगी?

उन्होंने आगे लिखा की कैसा लगेगा जब कोई तुम्हारी माँ और बहन के साथ रेप करेगा? क्या तुम्हारी और तुम्हारे परिवार की जिन्दगी तबाह नही हो जाएगी? इसलिए एक दिन कश्मीर पाकिस्तान का होगा. तुम्हारे सैनिक अभी तक वहां क्यों है? कश्मीरियों को भी अपनी जिन्दगी आजादी के साथ जीने का हक़ है. इसलिए अपने हत्यारे और बलात्कारियो को वापिस बुलाओ.

Loading...