जम्मू – इसमें दो राय नहीं है की पीएम मोदी टेक्नोलॉजी प्रेमी है तथा उन्हें यह भी बखूबी मालूम है की किस तकनीक का इस्तेमाल कहाँ करना है. जिसका ताज़ा उदहारण हमें ट्विटर पर देखने को मिला जहाँ पीएम मोदी ने #MainBhiChowkidar मुहीम चलायी, जिसके बाद पीएम मोदी के समर्थकों तथा भाजपा के नेताओं में एक जोश देखा गया. सभी लोग अपने नाम के आगे चौकीदार लगाने लगे और देखते ही देखते यह ट्रेंड बन गया.

वैसे तो फिलहाल अभी भी पीएम की ट्विटर प्रोफाइल पर चौकीदार नरेन्द्र मोदी लिखा है, लेकिन इन सबके बीच जो एक खबर बॉर्डर से आ रही है वो बेहद निराशाजनक है. आज सुबह पाकिस्तान ने सीज़फायर कर देश का सैनिक शहीद कर दिया.

Loading...

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार यह घटना सुंदरबनी सेक्टर में केरी बटालल फॉरवर्ड इलाके में घटी। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि सुबह करीब 5.30 बजे पाकिस्तानी सेना ने राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास मोर्टार से बम दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की।

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से संघर्ष विराम का उल्लंघन रविवार शाम को पाकिस्तान द्वारा किया गया है. 16 मार्च को, पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के किनारे अकारण गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था।

उन्होंने कहा, “सीमा पार से मोर्टार गोलाबारी और छोटे हथियारों से गोलीबारी दोपहर 1.30 बजे शुरू हुई, जिसके जवाब में भारतीय सेना ने भी कार्रवाई की।”

सोमवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के साथ पाकिस्तान ने लगातार दूसरे दिन संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए सेना के जवान की हत्या कर दी और तीन अन्य घायल हो गए।

14 फरवरी के पुलवामा आतंकी हमले के बाद 26 फरवरी को बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंप पर हवाई हमले के बाद सीमा पर हड़कंप मच गया था, जिसमें 40 सीआरपीएफ जवान मारे गए थे।

जहाँ एक तरफ देश के लोग अपनी प्रोफाइल में चौकीदार जोड़ने में व्यस्त थे वहीँ पाकिस्तान में सीज़ फायर का उल्लंघन करके देश के एक वीर जवाब को शहीद कर दिया.

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें