पाकिस्तानी सैनिकों ने LOC पार कर किया भारतीय सैनिक को…..

6:59 pm Published by:-Hindi News

गुरुवार (7 नवंबर) को देर रात पांच-छह पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू और कश्मीर में नियंत्रण रेखा (LoC) को पार कर भारतीय सैनिकों पर हमला कर दिया। इस हमले में सेना (Indian Army) का एक जवान शहीद हो गया।

जानकारी के अनुसार, यह घटना पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में स्थित नांगी टेकरी में हुई। हमले में मराठा रेजिमेंट के एक जवान की मौ*त हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। भारत ने पाकिस्तान की करतूत का मुंहतोड़ जवाब दिया है।’

सूत्रों ने कहा कि गोलीबारी के बीच, पांच से छह पाकिस्तानी सेना के जवान भारतीय क्षेत्र में घुस आए, फिर एक भारतीय सेना की चौकी के पास अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया। शहीद हुए जवान मराठा रेजिमेंट के थे।

army

सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तान बलों ने भारतीय क्षेत्र में घुसने के लिए इलाके और भारी गोलाबारी का लाभ उठाया और पोस्ट पर हमला किया। सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तान सेना ने कश्मीर घाटी में शांति और सद्भाव को अस्थिर करने के उद्देश्य से हमले को अंजाम दिया।

विदेश मंत्रालय के अनुसार, इस साल सितंबर तक, पाकिस्तान सेना ने अकेले 2019 में 2,000 से अधिक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था, जिसमें 21 भारतीय मारे गए थे।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें