Friday, December 3, 2021

गैंगरेप के नाम पर जबरन वसूली, फ्रीडम-251 फोन का मालिक गिरफ्तार

- Advertisement -

251 रुपये में घर-घर स्मार्टफोन पहुंचाने का वादा करने वाले रिंगिंग बेल्स कंपनी के एमडी मोहित गोयल को पुलिस ने गैंगरेप के नाम पर जबरन वसूली करने के मामले मे गिरफ्तार किया है। उसके साथ दिल्ली पुलिस ने सहित तीन और लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने रविवार को राजधानी दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में स्थित एक शॉपिंग मॉल में गैंगरेप की शिकायत करने वाली महिला, मोहित गोयल और उनके एक अन्य साथी विकास मित्तल को आरोपियों से 25 लाख रुपये लेते रंगेहाथों गिरफ्तार कर किया।

बता दें कि मोहित इससे पहले ठगी के आरोप में तीन महीने तक जेल में रह चुका हैं। उसे 31 मई को ही जमानत मिली थी। उसने दुनिया के सबसे सस्ते फोन की आड़ में लाखों लोगों से ठगी की है। पिछले साल उसे गाजियाबाद के इंदिरापुरम से गिरफ्तार किया था।

गैंगरेप के आरोपियों के परिवार वालों का कहना है कि कथित पीड़िता अपने साथियों के साथ पैसे की उगाही के लिए उन पर लगातार दबाव बना रही थी। पीड़िता और उसके साथियों ने आरोपी परिवार के सामने पहले 10 करोड़ रुपये की डिमांड रखी थी।

मामले को रफा-दफा करने के लिए आरोपी परिवार गैंगरेप की शिकायत करने वाली महिला को 2.5 करोड़ रुपये देने को तैयार हो गया। पुलिस के मुताबिक, गैंगरेप की शिकायत करने वाली महिला ने अब तक आरोपी परिवार से 1.1 करोड़ रुपये की वसूली कर ली है।

परिवार वालों के मुताबिक शिकायत करने वाली महिला कुछ महीने पहले आरोपियों के संपर्क में आई और उसने बताया की वह इवेंट मैनेजमेंट का काम करती है। जिसके बाद एक इवेंट के सिलसिले में महिला पांचों आरोपियों के साथ राजस्थान के भिवाड़ी गई, जहां वे एक होटल में ठहरे।

अगले ही दिन महिला ने पांचों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज करा दिया। केस दर्ज कराने के कुछ ही समय बाद महिला और उसके साथियों ने आरोपियों के परिवार वालो से संपर्क किया। उन्होंने आरोपियों के परिवार वालों से पैसे लेकर केस वापस लेने की बात कही।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles