Sunday, August 1, 2021

 

 

 

अयोध्या विवाद पर ओवैसी ने उठाया सवाल – बीजेपी के नेताओं को कैसे पता, क्या आएगा फैसला?

- Advertisement -
- Advertisement -

अयोध्या भूमि विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट के चीफ़ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा है कि मामले की सुनवाई 18 अक्टूबर तक पूरी हो जाने की उम्मीद है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि अगले ही महीने ही अदालत अपना फैसला भी दे देगी।

दूसरी और इस पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बुधवार को कहा कि हर पार्टी को बहस का पूरा वक्त मिलना चाहिए। इसके साथ ही उन्होने भाजपा नेताओं के बयान को सुप्रीम कोर्ट की तौहीन बताया है। 

हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा है कि भाजपा नेताओं को कैसे पता है कि फैसला उनके पक्ष में आएगा। उन्होंने कहा  ”इसपर फैसला सुप्रीम कोर्ट को लेकना है, आप (भाजपा नेता) तो तय करने वाले नहीं हैं, निर्णय तो सुप्रीम कोर्ट लेगा।”

असदुद्दीन औवैसी ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि सुप्रीम कोर्ट इस मुद्दे पर क्या निर्णय लेता है, उन्होंने कहा कि कोर्ट पहले भी इंसाफ करता आया है और उम्मीद है कि इस बार भी कोर्ट इंसाफ करेगा।

ओवैसी ने राम मंदिर मुद्दे पर मध्यस्थता करने वाली की चिट्ठी लीक होने पर भी सवाल उठाए और पूछा कि यह चिट्ठी कैसे मीडिया तक पहुंच गई। अजीब बात है कि मध्यस्थता करने वाले चिट्ठी मीडिया में लीक कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles