Friday, January 28, 2022

तौकीर रज़ा और ओवैसी की हुई मुलाकात- कश्मीर में मारे जा रहे लोगो पर की चिंता ज़ाहिर

- Advertisement -

हैदराबाद से पार्लियामेंट के सदस्य और AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी रविवार को मौलाना तौकीर रज़ा से मुलाक़ात करने बरेली पहुंचे, जहा उन्होंने मुलाक़ात के बाद मीडियकर्मियों से बात करते हुए राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर निशाना साधा.

मौलाना तौकीर रज़ा से मुलाक़ात के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए ओवैसी ने केंद्र सरकार सहित राज्य सरकार और पाकिस्तान के प्रधान मंत्री को आड़े हातो लिया. ओवैसी ने कश्मीर चल रही क़त्ल-ओ-गारत के लिए केंद्र सरकार और जम्मू कश्मीर सरकारको ज़िम्मेदार बताया. साथ ही पाकिस्तान के प्रधान मंत्री नवाज़ शरीफ को नसीहत देते हुए कहा कि “पाकिस्तान हमारी फिक्र करना छोड़ दें और पाकिस्तान की चिंता करें क्योंकि वहां भी बहुत सी परेशानियां हैं, उनकी और ध्यान दें नवाज शरीफ.” इसके साथ ही उन्होंने कर्फ्यू में राहत देने की बात भी कही.

ओवैसी ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि, “मैंने पार्लियामेंट में कहा है कि जब भी कोई आतंकी मारा जा रहा था उसके नमाजे जनाजा में हजारों लोग शिरकत कर रहे थे, इस बात को वहां की हुकूमत ने और केंद्र सरकार ने सीरियस नहीं लिया जिसके कारण आज ये हालात हैं.”

ओवैसी ने कहा कि, “इतनी बड़ी संख्या में लोग मारे गए सरकार किया कर रही है ये नहीं समझ आ रहा, 16 दिन से कर्फ्यू लगा है लोग परेशान हैं, सरकार कर्फ्यू में राहत दे, अटल जी के समय में कश्मीर मुद्दे में जो किया गया था, वही किया जाना चाहिए.”

Key-Words: Tauqeer Raza, Maulana, Owaisi, AIMIM

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles