image credit: jansatta
image credit: jansatta

नई दिल्ली | जब से सुप्रीम कोर्ट ने तीन तलाक पर रोक लगाने का आदेश दिया है तब से पुरे देश में इसको लेकर चर्चाये हो रही है. सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है. एक ऐसी टीवी न्यूज़ डिबेट में AIMIM अध्यक्ष असुदुद्दीन ओवैसी और टीवी एंकर चित्र त्रिपाठी के बीच कहा सुनी हो गयी. फ़िलहाल इस बहस का विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस विडियो को अब तक करीब 11 लाख लोग देख चुके है.

विडियो में देखा जा सकता है की एंकर चित्रा त्रिपाठी और असुदुद्दीन ओवैसी तीन तलाक पर आये सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बहस कर रहे है. चित्रा उनसे सुप्रीम कोर्ट के फैसले का खुश रहकर और जोश के साथ स्वागत करने के लिए कहती है लेकिन ओवैसी उनको तीखा जवाब देते हुए कहते है की ख़ुशी का पैमाना क्या है? मैं क्या करू ख़ुशी दिखाने के लिए ? अब क्या देश भक्ति, ख़ुशी सब आप लोगो से सीखनी पड़ेगी.

जोश के साथ स्वागत करने के सवाल पर ओवैसी ने कहा की मैडम मुझे जोश आपसे सीखने की जरुरत नही है उसके लिए मेरे पास बेहतरीन माकूल उस्तादिमा है. मैं सीख लूँगा. इस पर चित्रा ने कहा की मैं आपको सीखा भी नही रही हूँ, मैं तो निवेदन कर रही हूँ ओवैसी साहब की आप इन महिलाओं के बारे में जो मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखती है उनके बारे में भी सोचिये, इनको न्याय मिला है तो दो बोल इनके लिए भी बोल दीजिये.

चित्रा के सवाल पर भड़कते हुए ओवैसी ने कहा की आप प्रधानमंत्री से भी सवाल कीजिये की आपकी बीवी आपके साथ क्यों नही रह रही है? उस औरत के हक़ का क्या होगा? अब आप देखिए कि आपके चेहरे का रंग किस तरह बदल जाता है. पूछते क्‍यों नहीं हैं आप? अगर उनको मुस्लिम महिलाओं की इतनी ही चिंता है तो वो उनको 7 फीसदी आरक्षण दे , मुस्लिम पुरुषो को नही. देखिये 10 साल में कैसे तस्वीर बदलती है.

देखे विडियो 

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?