Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का OSD रिश्वत लेते गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने रिश्वत लेते रंगे हाथों गोपाल कृष्ण माधव नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जो डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का ओएसडी बताया जा रहा है। इस शख्स को 2 लाख रुपये के कथित रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया।

अधिकारियों ने बताया कि माधव को गिरफ्तार करने के तुरंत बाद सीबीआई हेडक्वॉर्टर ले जाया गया, जहां अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। सिसोदिया ने गिरफ्तार अफसर को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की वकालत की है।

शुक्रवार को ट्विटर पर मनीष सिसोदिया ने लिखा, ‘मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक जीएसटी इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर ओएसडी भी तैनात था। सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए। ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले 5 साल में पकड़वाए है।’

अधिकारियों ने कहा कि गोपाल कृष्ण माधव नामक अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से 2 लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अधिकारी का नाम सरकारी वेबसाइट पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (OSD) के रूप में दर्ज है।

इस मामले में सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है। मामले की जांच जारी है। वह 2015 से सिसोदिया के कार्यालय में तैनात हैं। यह गिरफ्तारी दिल्ली विधानसभा चुनाव से दो दिन पहले की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles