iqbal ansari 2018112016012024 650x

बाबरी मस्जिद के मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए बिल लाया जाता है तो हमें कोई आपत्ति नहीं है।

अंसारी ने मंगलवार को कहा कि मंदिर को लेकर कानून बने हमें कोई एतराज नहीं। हम आने वाले कानून का समर्थन करते हैं। हम कानून को मानने वाले हैं। बिल का करेंगे समर्थन लेकिन देश में अमन चैन होना चाहिए । कानून बनने से देश में अमन चैन रहता है, तो भाजपा जरूर कानून बनाए । हम देश का भला चाहते हैं।

इकबाल अंसारी ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए सरकार को लोकसभा में बिल लाना चाहिए और उसे बिल के जरिए इस मामले को खत्म करना चाहिए। सरकार यदि कानून बनाती है तो हमें कोई ऐतराज नहीं है। हम अकेले कानून को रोक नहीं सकते। भाजपा सरकार अच्छा काम कर रही है, हम उसकी तारीफ करते हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने आगे कहा कि अयोध्या में जो राजनेता धरना-प्रदर्शन करने के लिए आते हैं, वे कम से कम अपना मकसद बताएं। मामला सुप्रीम कोर्ट में है। अयोध्या में भीड़ जुटती है और कोई काम बिगड़ जाए तो लोग क्या करेंगे। राम मंदिर के पुजारी सत्येंद्र दास ने अंसारी के बयान का समर्थन किया है।

अंसारी के बयान पर राम मंदिर के पुजारी सत्येंद्र दास ने कहा कि अंसारी ने जो कहा है, हम उसका स्वागत करते हैं। सरकार को चाहिए कि वह जल्द से जल्द कानून बनाकर मंदिर का निर्माण कराए। बता दें कि अयोध्या विवाद फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। ऐसे में हिंदू संगठन और भारतीय जनता पार्टी के कई नेता राम मंदिर निर्मण के लिए अध्यादेश (बिल) लाने की बात कर रहे है।

Loading...