Thursday, June 24, 2021

 

 

 

मुंबई-पुणे हाइवे पर खुलेआम पिस्तौल लहराने पर AIMIM सांसद ने की गृह मंत्री से शिकायत

- Advertisement -
- Advertisement -

पुणे मुंबई एक्सप्रेस वे के एक Video सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। Video में एक शख्स को खुलेआम सड़क पर पिस्टल लहराते हुए देखा जा सकता है। इस मामले में आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) सांसद इम्तियाज जलील ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री और डीजीपी से शिकायत की है।

उन्होने ट्वीट कर कहा, “ये महाराष्ट्र के पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे की तस्वीर है, वाहर पर लोगो सब कहानी कहता है, शुक्रवार रात को शिवसैनिक रिवॉल्वर लहरा रहे हैं और अपनी गाड़ी के लिए रास्ता बना रहे हैं, क्या राज्य के गृह मंत्री और डीजी इसका संज्ञान ले सकते हैं।

एआईएमआईएम सांसद ने बताया, ये घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर लोनावला के नजदीक हुई है। उन्होंने कहा कि मुंबई से लौटते वक्त उसके एक कार्यकर्ता ने इस वीडियो को बनाया है। उन्होंने कहा कि इस वीडियो में शिवसैनिक अपने SUV के लिए पिस्टल लहरा रहे हैं और रास्ता बना रहे हैं।

इस मामले में लेखिका शेफाली वैद्य ने भी ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि हम्म, बिहारी लोगों के ख़िलाफ़ आंदोलन करते करते शिवसेना के लोगों ने महाराष्ट्र को ही लालू प्रसाद यादव का बिहार बना दिया? हालाँकि वीडियो सामने आने के बाद कार की पहचान कर ली गई है।

कार मुंबई से सटे बोरीवली इलाके में रजिस्टर्ड है। साथ ही रायगढ़ पुलिस ने खापोली पुलिस स्टेशन में 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा में केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार कार में कुल चार लोग सवार थे। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है और आरोपियों के खिलाफ सबूत भी इक्कठा कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles