sureshkhanna story 647 052617111540

sureshkhanna story 647 052617111540

सहारनपुर | उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आई बीजेपी का जादू सात महीने के अन्तराल में ही कम होता दिख रहा है. इसकी एक बानगी सहारनपुर में देखने को मिली जब प्रदेश के तीन मंत्रियो के कार्यक्रम में 50 लोग भी नही पहुंचे. जबकि कार्यक्रम में 11 सौ लोगो का बैठने का इंतजाम किया गया था. भीड़ के कार्यक्रम में नही पहुँचने से नाराज एक मंत्री ने तो लोगो को संबोधित करना भी गवारा नही समझा.

दरअसल प्रदेश के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना और दो अन्य मंत्री सहारनपुर में 10 करोड़ की 28 योजनाओ का शिलान्यास करने पहुंचे थे. इस मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाना था. सहारनपुर के जनमंच सभागार में यह कार्यक्रम प्रस्तावित था जिसमे करीब 11 सौ लोगो के बैठने के लिए कुर्सिया लगाईं गयी थी. पार्टी पदाधिकारियों और विभाग के अधिकारियो को उम्मीद थी की कार्यक्रम में काफी लोग आयेंगे.

लेकिन जैसे ही मंत्रीगण कार्यक्रम में पहुंचे वो यह देखकर नाराज हो गए की वहां केवल 34 लोग मौजूद थे. इसमें विभाग के अधिकारी और कर्मचारी भी शामिल थे. भीड़ के न आने से नाराज प्रभारी मंत्री सूर्यप्रताप शाही को जब कार्यक्रम में संबोधन के लिए बुलाया गया तो तो वह अपनी सीट से नही उठे. उन्होंने लोगो को संबोधित नही किया. वही नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना भी केवल तीन ही मिनट बोले.

कार्यक्रम से हुई किरकिरी के बाद बीजेपी में खींचतान शुरू हो गयी और आरोप प्रत्यारोप का दौर चल पड़ा. बीजेपी जिलाध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप ने कार्यक्रम के फेल होने का पूरा ठीकरा नगरायुक्त के सर फोड़ दिया. उन्होंने कहा की कार्यक्रम की पूरी जिम्मेदारी उन्ही की थी और उन्होंने इसके लिए हमसे कोई चर्चा नही की. उन्होंने केवल दस पास हमारे पास भिजवाये. कुछ ऐसे ही विचार महानगर अध्यक्ष अमित गगनेजा ने भी व्यक्त किये.

हालाँकि नगरायुक्त गौरव वर्मा ने सभी आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा की कार्यक्रम में कार्यकर्ताओ को बुलाने का जिम्मा जनप्रतिनिधियों का था. गौरव ने बताया की कार्यक्रम के लिए केवल 100 पास बांटे गए थे. इसमें अधिकारी भी शामिल थे. जबकि कार्यक्रम में 100 के करीब लोग उपस्थित भी थे. गौरव ने इस कार्यक्रम को भीड़ का कार्यक्रम मानने से भी इनकार किया. उन्होंने कहा की इस कार्यक्रम में भीड़ की कोई जरुरत नही थी.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?