rohit sardana 660x330

rohit sardana 660x330

समाचार चैनल आज तक के एंकर रोहित सरदाना की और से मुस्लिम धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर विरोध-प्रदर्शन का दौर शुरू हो गया है. देश के कई हिस्सों में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

ध्यान रहे मलयालम फिल्म एस दुर्गा के बहाने सरदाना ने अपने ट्वीट में इस्लाम धर्म के पैगंबर हजरत मुहम्मद (सल्ल.) की पत्नी और बेटी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए मुस्लिम समुदाय के लोगों की भावना आहत की है. साथ ही उन्होंने ईसाई धर्म के पैगंबर ईसामसीह की माँ के खिलाफ भी गलत शब्दों का इस्तेमाल किया. ध्यान रहे इस्लाम धर्म में भी हजरत ईसा को भी पैगंबर के रूप में माना जाता है.

सरदाना ने अपने ट्वीट में लिखा कि अभिव्यक्ति की आज़ादी- फ़िल्मों के नाम सेक्सी दुर्गा, सेक्सी राधा रखने में ही है क्या? क्या आपने कभी सेक्सी फ़ातिमा, सेक्सी आएशा या सेक्सी मेरी जैसे नाम सुने हैं फ़िल्मों के?

इस मामले में सरदाना के खिलाफ अब तक 9 मुकदमे दर्ज किये जा चुके हैं, जिसमें से चार मुकदमे हैदराबाद में दो मुकदमे दिल्ली में और तीन मुकदमे लखनऊ में दर्ज किये गये हैं. सरदाना के खिलाफ शिया-सुन्नी मिलकर कार्रवाई की मांग कर रहे है.

इस सबंध में हैदरबाद में जमकर विरोध प्रदर्शन भी हुआ. मौलाना डॉ निसार हुसैन आगा ने डीसीपी को बताया कि हजरत बीबी फातिमा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट करके टीवी पत्रकार ने मुसलमानों की भावनाओं को चोट पहुंचाई. इस मामले में दक्षिण क्षेत्र के डीसीपी श्री वी सत्यनारायण ने कहा कि जो भी सोशल मीडिया का दुरुपयोग करता है वह बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने बताया कि दबेरपुरा पुलिस ने एक मामला दर्ज किया और जांच प्रगति पर है. और रोहित सरदाना के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 2 9 5 (ए) के तहत मामला दर्ज किया है.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें