Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

हिमाचल में केरल जैसी घटना – हथिनी के बाद अब गाय को खिलाया विस्फो’टक, जबड़ा फटा

- Advertisement -
- Advertisement -

केरल के मलाप्पुरम में गर्भवती हथिनि को विस्फो’टक खिलाने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि हिमाचल प्रदेश में एक गर्भवती गाय को विस्फोटक खिलाने का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार, बिलासपुर में झंडुता इलाके में किसी ने एक गर्भवती गाय को विस्फो’टक खिला दिया। जिससे उसका जबड़ा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। गाय के मालिक ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हिमाचल पुलिस ने इसपर मामला दर्ज कर लिया है साथ ही पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

गाय के मालिक गुरदयाल ने कहा कि ऐसा कृत्य करने वालों के खिलाफ आपराधिक धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए। गुरदयाल का आरोप है कि यह हरकत उनके पड़ोसी नंदलाल ने की है। गाय को विस्फो’टक खिलाकर वह भाग गया है।

वहीं स्थानीय पुलिस का कहना है कि घटना दस दिन पुरानी है। गुरदयाल की शिकायत के आधार पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया जा चुका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले मलप्पुरम में एक गर्भवती हथिनी को शरारती तत्वों ने अनानास में पटा’खे भरकर खिला दिया था, जिससे उसका मुंह और जबड़ा बुरी तरह से ज’ख्मी हो गया था। गंभीर रूप से जख्मी होने के बाद हथिनी वेलियार नदी पहुंची, जहां तीन दिन तक पानी में मुंह डाले खड़ी रही। बाद में उसकी और गर्भ में पल रहे बच्चे की मौ’त हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles