mohammad-kaif-1-620x400

नई दिल्ली | जब से राजनितिक पार्टियों ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल खुद का गुणगान करने और दूसरो की टांग खिंचाई करने के लिए इस्तेमाल करना शुरू किया है तब से ऐसे लोगो की बाढ़ सी आ गयी है जो हर उस आदमी की जिन्दगी में दखल देने की कोशिश करता है जो प्रसिद्ध है. लोग सोचते है की ऐसे लोगो पर भद्दे कमेंट या अजीब सलाह देकर वो मशहूर हो जायेंगे.

यही नही अब तो यह भी सामने आ चुका है की किसी खास शख्स के खिलाफ कोई अभियान चलाने के लिए भी राजनितिक पार्टिया अपने आईटी सेल का भी इस्तेमाल करते है. मतलब साफ़ है की सोशल मीडिया पर आपको ट्रोल करने वाला कोई शख्स पेड वर्कर भी हो सकता है. पिछले तीन चार दिनों में ऐसी चार घटनाए हुई है जिनमे बेमतलब बड़ी हस्तियों को निशाना बनाया गया है. चाहे मोहम्मद शमी हो, इरफ़ान पठान हो या फिर करीना कपूर.

ताजे मामला मोहम्मद कैफ का है. कैफ ने अपनी माँ की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो में कैफ अपनी माँ के साथ एक ट्रेन कोच में दिखाई दे रहे है. कैफ ने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया की पहले जब मैं कही जाता था तो माँ मुझे रेलवे स्टेशन पर छोड़ने आती थी , आज मैं अपनी माँ को छोड़ने आया हूँ. दरअसल फोटो में दिखाई दे रहा है की कैफ अपनी माँ के साथ एक स्लीपर कोच में है.

स्लीपर कोच को देखते ही कुछ लोगो ने कैफ को सलाह देने शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा की आपको अपनी माँ को एसी या हवाई जहाज से भेजना चाहिए थे. एक ने लिखा की क्या आप हवाई जहाज का टिकेट भी अफोर्ड नही कर सकते. एक यूजर लिखता है की यह जनरल डब्बे जैसा दिख रहा है. अगर टू टियर या हवाई जहाज होता तो ज्यादा बेहतर था.

अपनी माँ की फोटो पर आये इस तरह के कमेंट से परेशान होकर कैफ ने सबको माकूल जवाब दिया. कैफ ने लिखा, ‘ मुस्लमान सुधर नही सकते, हिन्दू सुधर नही सकते, ऐसा सोचने वाले किसी को सुधार नही सकते. सुधर जाओ भाइयो’.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें