Wednesday, January 19, 2022

हज़रत आयशा पर बनी फिल्म को लेकर वसीम रिजवी को दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग का नोटिस

- Advertisement -

विवादित फिल्म आयशा को लेकर दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग ने शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन फिल्म आयशा के निर्माता वसीम रिजवी को नोटिस जारी किया है। आयोग ने बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन को भी एक पत्र लिखकर इस फिल्म को सर्टिफिकेट न दिए जाने की मांग भी की है।

आयोग ने फिल्म आयशा को अल्संख्यक समुदाय की भावनाओं को आहत करने वाला बताया और रिजवी को नोटिस जारी कर दो अक्टूबर तक जवाब मांगा है। दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जफरुल इस्लाम का कहना है कि यह फिल्म अल्पसंख्यक समाज की भावनाओं को आहत करती है। जिससे देश भर में इसका विरोध हो रहा है।

वहीं नोटिस मिलने से भड़के वसीम रिजवी ने बयान जारी कर दिल्ली सरकार पर हमला बोला। रिजवी ने अपने बयान में कहा कि दिल्ली सरकार कट्टरपंथी मुसलमानों को नाजायज छूट दे रही है। वहीं नोटिस प्राप्त होने पर वसीम रिजवी ने इसको अवैध बताया और आयोग की बात मानने से मना कर दिया है। रिजवी ने कहा कि निर्धारित समय पर वह यह फिल्म रिलीज करेंगे।

बता दें कि उलेमाओं ने पैगंबर-ए-इस्लाम की पत्नी हजरत आयशा पर बनने वाली फिल्म को लेकर कड़ा एतराज जताया। आल इंडिया तंजीम उलमा ए इस्लाम ने चेतावनी दी है कि फिल्म को रिलीज किया तो सिनेमाघरों में इससे चलने नहीं दिया जाएगा।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles