अजमेर, समझौता ब्लास्ट के आरोपी को बनाया मुख्य अतिथि

11:13 am Published by:-Hindi News

अहमदाबाद अजमेर समझौता ब्लास्ट के आरोपी को गुजरात की एक यूनिवर्सिटी ने मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया है। गुजरात की हेमचन्द्राचार्य, नॉर्थ यूनिवर्सिटी ने अपने दीक्षांत समारोह में आरएसएस नेता और अजमेर ब्लास्ट के आरोपी इंद्रेश कुमार को मुख्य अतिथि बनाया है।

सीबीआई ने अजमेर समझौता ब्लास्ट में जो आरोपपत्र दाखिल किया है, उसमें इंद्रेश कुमार का नाम भी है।
कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि इंद्रेश दीक्षांत समारोह में छात्रों को गोल्ड मेडल बांटेगे। राज्यपाल ओपी कोहली की मौजूदगी में इंद्रेश कुमार भाषण भी देगा।

अजमेर ब्लास्ट के आरोपी इंद्रेश कुमार को मुख्य अतिथि बनाने का फैसला विश्वविद्यालय के कुलपति आर.एल. गोदरा ने लिया है। इंद्रेश को समाज सुधारक और रक्षा विशेषज्ञ के तौर पर आमंत्रित किया गया है।

जब हमारे सहयोगी अखबार नवगुजरात समय ने यूनिवर्सिटी के कुलपति से संपर्क करने की कोशिश की तो रजिस्ट्रार डॉ. डीएम पटेल से संपर्क करने के लिए कहा गया। रजिस्ट्रार डॉ. पटेल ने बताया कि इंद्रेश कुमार को मुख्य अतिथि बनाने का फैसला कुलपति ने लिया है। साभार: नवभारत टाइम्स

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें