Saturday, July 31, 2021

 

 

 

चीन के साथ तनातनी पर बोले रविशंकर प्रसाद – मोदी के भारत को कोई आंख नहीं दिखा सकता

- Advertisement -
- Advertisement -

लद्दाख से लगी सीमा पर चीन के आक्रामक रुख पर बुधवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी के भारत को कोई भी आंख नहीं दिखा सकता।

उन्होंने बुधवार को आईएएनएस के एक सवाल के जवाब में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को गैर जिम्मेदार व्यक्ति बताते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत के हित में हमेशा फ्रंटफुट पर खेलते हैं और खेलते रहेंगे।

रविशंकर प्रसाद ने कहा, “भारत के प्रधानमंत्री में निर्णय लेने की हिम्मत को पूरी दुनिया ने देखा है। जब कोविड-19 समाप्त होगाए तब विचार करना होगा कि ऐसे विविधता भरे देश में उनके आग्रह को पूरे देश ने कैसे स्वीकार किया। राहुल गांधी देश के संकल्प को कमजोर करने में लगे हुए हैं।”

इस महीने की शुरुआत से ही लद्दाख में चीनी सैनिक और भारतीय सैनिक आमने-सामने हैं, चीन की ओर से लगातार सैनिकों की संख्या बढ़ाने और बेस बनाने की खबरें आ रही हैं। ऐसे में भारत भी पूरी तरह से मुस्तैद है।

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा था चीन के साथ सीमा पर चल रहे घटनाक्रम को लेकर सरकार को पारदर्शी तरीके से पूरे देश को जानकारी देनी चाहिए। राहुल गांधी ने कहा था कि नेपाल में क्या हुआ, कैसे हुआ, लद्दाख में क्या हुआ, सरकार को बताना चाहिए। राहुल गांधी ने बाद में यह कहा कि चीन के मुद्दे पर वह ज्यादा न बोलते हुए मुद्दे को सरकार की दूरदर्शिता पर छोड़ते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles