Courtesy: ANI
Courtesy: ANI

नई दिल्ली | शुक्रवार सुबह खबर आई की एयर इंडिया फ्लाइट में क्रू मेम्बर के साथ मारपीट करने वाले शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड के ऊपर भारतीय एयरलाइन संघ ने प्रतिबंध लगा दिया है. इस प्रतिबंध के बाद रविन्द्र हवाई यात्रा नही कर सकते थे. लेकिन एयरलाइन संघ ने इस पर सफाई देते हुए कहा की उन्होंने ऐसा कोई प्रतिबंध नही लगाया है और न ही उनको इसका अधिकार है.

उधर प्रतिबंध की खबर सुनने के बाद रविन्द्र गायकवाड ने धमकी भरे लहजे में कहा की उनके पास टिकेट है और वो दिल्ली से पुणे हवाई यात्रा के जरिये पहुंचेंगे , जिसमे दम है वो मुझे रोककर दिखाए. सांसद की चेतावनी के बाद भारतीय एयरलाइन संघ के निदेशक उज्ज्वल डे ने एएनआई से बात करते हुए कहा की ऐसा कोई प्रतिबंध नही लगाया गया गया है. वो जैसे चाहे यात्रा कर सकते है.

गुरुवार को पुणे से दिल्ली आ रही एयर इंडिया फ्लाइट में शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड ने एक 60 वर्षीय क्रू मेम्बर के साथ मारपीट की. उन्होंने खुद कबूल किया की उन्होंने क्रू मेम्बर को 25 बार चप्पलो से पीटा. एयर इंडिया के मुताबिक सांसद ने ड्यूटी मेनेजर सुकुमार के साथ मारपीट करके उनका चश्मा तोड़ दिया. यही नही उनकी शर्ट तक फाड़ दी और उनको अपनी सैंडल से पीटा गया.

रविन्द्र गायकवाड महाराष्ट्र के उस्मानपुर से सांसद है. वो पहली बार सांसद बने है. मिली जानकारी के अनुसार रविन्द्र संसद सत्र में भाग लेने के लिए पुणे से दिल्ली आ रहे थे. उन्होंने एयर इंडिया की फ्लाइट एआई 852 में बिज़नस क्लास का टिकेट लिया था लेकिन इस फ्लाइट में बिज़नस क्लास न होने की वजह से उनको इकॉनमी क्लास में सफ़र करना पड़ा जिसकी वजह से वो काफी नाराज हो गए.

जब एयर इंडिया के यह फ्लाइट दिल्ली पहुंची तो रविन्द्र ने फ्लाइट से उतरने से मना कर दिया. इस दौरान क्रू मेम्बर ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की लेकिन वो नही माने. इसके बाद ही उन्होंने सुकुमार के साथ मारपीट की. लेकिन इतना सब होने के बाद भी रविन्द्र ने माफ़ी मांगने से मना कर दिया. उन्होंने शेखी बघारते हुए कहा क्या मैं चुपचाप उनकी गालियाँ सुनता? मैं बीजेपी का नही शिवसेना का सांसद हूँ.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?