Wednesday, January 26, 2022

तिरुपति बालाजी में 14 पुजारी सहित 140 लोग निकले कोरोना पॉज़िटिव, फिर भी नहीं होगा मंदिर बंद

- Advertisement -

देश में बढ़ रहे कोरोना के मामलो के बीच प्रसिद्ध तिरुमाला तिरुपति बालाजी मंदिर के पुजारियों और कर्मचारियों सहित करीब 150 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। कोरोना के इस धमा’के के बावजूद मंदिर के बोर्ड का कहना है कि मंदिर में श्रद्धालु दर्शन के लिए आ सकते हैं।

तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) बोर्ड की चेयरपर्सन वाईवी सुब्बा रेड्डी ने कहा कि, तिरुमाला तिरुपति बालाजी मंदिर में सार्वजनिक दर्शन को रोकने की कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले तीर्थयात्रियों का कोई सबूत नहीं है।

टीटीडी चेयरपर्सन श्री रेड्डी ने कहा कि, कोरोनोवायरस से संक्रमित होने वालों में से अधिकांश आंध्र प्रदेश पुलिस के हैं जो मंदिर के साथ काम कर रहे हैं। “उनमें से केवल एक में गंभीर लक्षण हैं,” तो वहीं 70 रिक्वर हो चुके हैं। श्री रेड्डी ने कहा, “तिरुमाला मंदिर को बंद करने की हमारी कोई योजना नहीं है। वरिष्ठ पुजारियों को ड्यूटी पर नहीं रखा जाएगा। पुजारी और कर्मचारियों ने अलग-अलग आवास का अनुरोध किया है।”

मानद मुख्य पुजारी, रमन दीक्षितुलु ने कोरोना पॉजिटिव आनेवाले पुजारियों और कर्मचारियों पर चिंता जताई है। रमन दीक्षितुलु ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को टैग करते हुए ट्वीट किया और कहा कि, दर्शन को रोक देना चाहिए नहीं तो ये वायरस और भयानक रूप ले सकता है।

बता दें कि पुजारी समेत कुल 140 स्टाफों ( 140 Staff corona positive ) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें अर्चक, टीटीडी के कर्मचारी, सिक्‍योरिटी स्‍टाफ और प्रसाद तैयार करने वाले स्‍टाफ के कर्मचारी भी शामिल हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles