Monday, October 18, 2021

 

 

 

अर्नब गोस्वामी को बड़ा झटका – बॉम्बे हाईकोर्ट से नहीं मिली अंतरिम राहत

- Advertisement -
- Advertisement -

रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को बॉम्बे हाईकोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिली। दरअसल, आज उनके मामले में जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई। अब मामले की सुनवाई कल 3 बजे होगी।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार अर्नब ने अंतरिम ज़मानत की अपील करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। याचिका में कहा, ‘जुलाई 2019 में, नाइक की कम्पनी के खाते में पूरी बकाया राशि जमा करा दी गई थी, लेकिन खाते के निष्क्रिय होने की वजह से वह राशि हमारे खाते में वापस आ गई।’ उसने कहा कि याचिकाकर्ता ने पूर्व में पुलिस के साथ पूरा सहयोग किया और आगे भी करते रहेंगे।।

बता दें कि अर्नब पर 2018 में अन्वय नाइक और उनकी मां को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है। बुधवार को मुंबई पुलिस ने अर्नब को गिरफ्तार किया। जिसके बाद उन्हे अलीबाग कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट ने शुक्रवार को अर्नब गोस्‍वामी की रिहाई की अनुमति देने के लिए अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया है।

हाईकोर्ट ने कहा कि बिना शिकायतकर्ता और राज्य को सुने बिना अंतरिम आदेश पारित नहीं किया जा सकता है। कोर्ट ने ये फ़ैसला रात में छह घंटे चली लंबी सुनवाई के बाद लिया। इसके अलावा अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) के खिलाफ महिला पुलिस अधिकारी के साथ कथ‍ित मारपीट करने के आरोप में भी FIR दर्ज की गई है।

उल्लेखनीय है कि 53 साल के इंटिरियर डिज़ाइनर ने अपने ख़ुदकुशी नोट में आरोप लगाया था कि वो और उनकी माँ ने इसलिए जीवन ख़त्म करने का फ़ैसला लिया क्योंकि अर्नब के साथ फ़िरोज़ शेख और नीतेश सारदा ने 5.40 करोड़ रुपए का भुगतान नहीं किया था। फ़िरोज़ और नीतेश अलग-अलग फ़र्म के मालिक थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles