Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

अर्णब गोस्वामी को हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत तो पहुंच गए सुप्रीम कोर्ट

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी की आत्महत्या के मामले में कथित जमानत के लिए अंतरिम जमानत की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में कल सुनवाई होगी। उन्होने सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा अंतरिम जमानत से इनकार करने के बाद उन्होंने आज सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

गोस्वामी को पिछले सप्ताह 2018 में 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां की आत्महत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। न्यायमूर्ति डी वाई चंद्रचूड़ और न्यायमूर्ति इंदिरा बनर्जी की पीठ याचिका पर सुनवाई करेगी।

अर्नब गोस्वामी की जमानत याचिका पर फैसला सुनाते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट की न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की पीठ ने सोमवार को कहा था कि हाई कोर्ट की ओर से असाधारण क्षेत्राधिकार के इस्तेमाल का कोई केस नहीं बनाया गया था और रेग्युलर बेल के लिए विकल्प उपलब्ध है।

बेंच ने कहा कि याचिकाकर्ता के लिए अन्य विकल्प मौजूद हैं। बेंच ने एक बार फिर दोहराया कि याचिकाकर्ता सेशन कोर्ट में याचिका दायर कर सकते हैं, जहां 4 दिन में आवेदन पर फैसला लिया जाएगा।

बता दें कि 4 नवंबर को रायगढ़ पुलिस ने अर्नब गोस्वामी और अन्य दो को बकाया राशि का भुगतान नहीं होने पर इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां द्वारा की गई कथित आत्महत्या से संबंधित मामले में चार नवंबर को गिरफ्तार किया था। फिलहाल, वे 18 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles