बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र सरकार को भेज दी है।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने अपने बेटे की मौत की जांच के बारे में बात की। केके सिंह से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने कहा है कि वह केंद्र सरकार से सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई से करवाने की सिफारिश करेंगे।

मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा, ‘मेरी बात सुशांत सिंह राजपूत के पिता से हुई। उन्होंने अपने बेटे की मौत की सीबीआई जांच करवाने की मांग की है। उनकी मांग के आधार पर बिहार सरकार, सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी।’

बताया जा रहा है कि जब तक सीबीआई जांच के लिए मंजूरी नहीं मिलती तब तक बिहार से गई एसआईटी मुंबई में ही रहेगी। बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश इसे लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया आई है।तेजस्वी यादव ने कहा है, आरजेडी ऐसी पहली पार्टी है, जिसने सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच की मांग की थी। हमने राज्य विधानसभा में भी ये मांग मजबूती से उठाई थी। इस मामले में कोर्ट की निगरानी में होने वाली सीबीआई जांच बेहतर रहेगी।

वहीं इधर, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि बिहार में चुनाव का माहौल है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में राजनीति करना ठीक नहीं है। देश के साथ मेरी भी संवेदना सुशांत के परिवार के साथ है। संजय ने कहा कि मैं नीतीश कुमार को समझदार नेता मानता था। वे सब जानते हैं। जहां तक मामले में हमारी पुलिस की ओर से असहयोग करने की बात है, तो मुंबई पुलिस की तुलना स्कॉटलैंड पुलिस से की जाती थी। हमारे पुलिस कमिश्नर और उनकी टीम होशियार है।

Loading...
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano
विज्ञापन