Saturday, December 4, 2021

निखिल वागले के शो को अचानक बंद करने पर भड़के रविश कुमार कहा, गोदी में खेलती है हजारो मीडिया

- Advertisement -

नई दिल्ली | एनडीटीवी के मशहूर पत्रकार और एंकर रविश कुमार, मोदी सरकार के खिलाफ मुखर होकर बोलने वाले पत्रकारों में से एक है. इसलिए सोशल मीडिया पर बीजेपी समर्थक उनको ट्रोल करना नही भूलते. उनके जैसे ही एक और पत्रकार को सोशल मीडिया पर काफी गाली खाने को मिलती है. इन साहब का नाम है निखिल वाघले. निखिल न्यूज़ चैनल टीवी 9 के लिए काम करते है.

निखिल का प्राइम टाइम शो ‘ सड़ेतोड़ ‘, मराठी दर्शको में एक अच्छी पकड़ रखता है. बड़ी संख्या में मराठी दर्शक इस शो को देखते है. लेकिन 19 जुलाई को पता चला की चैनल ने इस शो को बंद करने का फैसला लिया है. इस तरह अचानक से शो बंद करने के पीछे क्या कारण है, इसकी जानकारी चैनल की और से नही दी गया. यहाँ तक की चैनल ने अधिकारिक तौर पर यह भी नही बताया की निखिल वाघले का शो बंद किया जा रहा है.

इस बात की जानकारी एक अन्य पत्रकार राजदीप सरदेसाई के जरिये मिली. हालाँकि बाद में निखिल ने भी इस खबर की पुष्टि की. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,’ हां, टीवी 9 ने आज से मेरा शो बंद कर दिया है यह हमारे अनुबंध के अनुसार गैरकानूनी है’. अब इस मामले में रविश कुमार ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने मीडिया ग्रुप पर निशाना साधते हुए कहा की गोदी में खेलती है इसकी हजारो मीडिया.

अपने फेसबुक पेज रविश कुमार ने लिखा,’ निखिल वाघले का टीवी शो अचानक बंद कर दिया गया. आपके बोलने के लिए सूचना नही दे रहा हूँ. मुझे पता है की आपका गला दुखता है. बाकी चुप रहना ही ठीक है. चुप्पी को राष्ट्रिय मुद्दा घोषित कर देना चाहिए. किसी भी राजनीती और सरकार का मूल्यांकन इस बात से भी होता है की उसके दौर में मीडिया कितनी स्वतंत्र है. अगर आप बोल नही सकते तो कम से कम गुनगुना तो सकते ही है. गोदी में खेलती है, इसकी हजारो मीडिया.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles