Thursday, December 2, 2021

गौरी लंकेश की हत्या पर आपत्तिजनक ट्वीट करने वाले को मोदी करते है फॉलो, विपक्ष ने पीएम पर साधा निशाना

- Advertisement -

बंगलौर |  कर्नाटक की मशहूर पत्रकार गौरी लंकेश की मंगलवार रात को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. कर्नाटक पुलिस के अनुसार यह घटना उस समय हुई जब गौरी अपने ऑफिस से घर लौट रही थी. रास्ते में तीन लोगो ने उन पर गोली चलायी जिसकी वजह उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. उन पर सात गोलिया दागी गयी जिसमे से तीन गोली उनको आकर लगी और बाकि निशाना चुकने की वजह से घर की दीवारों पर जा लगी.

फ़िलहाल सरकार ने अपराधियों को पकड़ने के लिए एसआईटी का गठन किया है. पुलिस उपायुक्त एम एन अनुचेत ने बताया की इस मामले में तीन विशेष टीमें गठित की गयी है. जो हत्यारो की तलाश कर रही है. घटनास्थल के सीसीटीवी कैमरों को खंघाला जा रहा है. बताया जा रहा है सभी आरोपी घटना को अंजाम देते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए. इसके अलावा सभी पडोसी राज्यों की सीमाओं पर वाहनों की चेकिंग की जा रही है.

गौरी लंकेश की हत्या से जहाँ पूरा देश स्तब्ध है वही कुछ ऐसे भी लोग है जो इन घटनाओ पर भी अपनी भक्ति दिखाने से बाज नहीं आते. ऐसे लोग सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय है. ये लोग किसी खास विचारधारा से प्रेरित होते है और अपनी पूरी भड़ास सोशल मीडिया पर निकालते है. हैरान कर देने वाली बात यह है की ऐसे लोगो को हमारे देश  फॉलो करते है. एक ऐसे ही ट्वीटर यूजर है निखिल दधीच। इन्होने गौरी लंकेश की हत्या पर बेहद ही आपतिजनक ट्वीट किया जो थोड़ी देर में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

हैरान कर देने वाली बात यह है की इन महाशय को हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी ट्वीटर पर फॉलो करते है. जैसे ही यह बात विपक्षी दलों को पता चली तुरंत मोदी पर हमला बोल दिया। आप के संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा की गौरी लंकेश जी की हत्या पर मोदी भक्त का घटिया ट्वीट देखिये,देश के पीएम इसको फॉलो करते हैं, टीवी वालों जागो कल ये तुम्हारे साथ भी हो सकता है.

वही स्वराज इंडिया के अध्यक्ष और पूर्व आप नेता योगेंद्र यादव ने भी इस मामले में कड़ी प्रतिक्रिया दी. चारो तरफ से हो रही आलोचनाओं के बाद निखिल ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर  था. विपक्षी दल भी निखिल के ट्वीट और मोदी द्वारा उनको फॉलो करने के स्क्रीन शॉट को खूब पोस्ट कर रहे है.

देखिये निखिल का डिलेटेड ट्वीट

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles