Wednesday, September 22, 2021

 

 

 

NIA अफसर ‘तंजील अहमद’ को मारी 21 गोलियां, पठानकोट की जांच में थे शामिल

- Advertisement -
बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक एनआईए अफसर को गोली मार दी गई है। अफसर की पहचान तंजील अहमद के तौर पर हुई। शनिवार देर रात 12.45 बजे हमलावरों ने ताबड़तोड़ 21 गोलियां मारीं। इस हमले में अफसर की पत्नी भी जख्मी है। तंजील पठानकोट हमले की जांच से जुड़े थे। इसी कारण यूपी सरकार से तुरंत रिपोर्ट मांगी गई है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तंजील नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) में डिप्टी एसपी थे। वह पत्नी फरजाना और दो बच्चों के साथ घर लौट रहे थे। पूरी फैमिली के साथ वे यहां एक शादी के फंक्शन में आए थे। शादी उनकी भांजी की थी।


स्योहारा थाना इलाके में एक पुलिया पर बाइक पर आए हमलावरों ने उनकी कार पर फायरिंग की। इस दौरान तंजील को 21 गोली मारी गई। हॉस्पिटल ले जाते वक्त तंजील की मौत हो गई। पत्नी का नोएडा के एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। उन्हें भी चार गोली लगी है। बच्चों को चोट नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हमले के कारण का पता नहीं चला है।
बताया जा रहा है कि तंजील एनआईए में डेपुटेशन पर आए थे। वे कोर ऑपरेशन टीम का हिस्सा था। देश में सभी छोटी-बड़ी आतंकी घटनाओं की जांच में वे शामिल होते थे। पिछले दिनों पठानकोट हमले को लेकर पाकिस्तान से आई जेआईटी टीम के साथ इंडियन अफसरों के डेलिगेशन में भी वे शामिल थे। एनआईए दफ्तर में उन्होंने पाकिस्तानी अफसरों से बातचीत भी की थी।
News – IndianExpress
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles