Saturday, July 24, 2021

 

 

 

देखें तस्वीरें: शाहीन बाग में गोलीबारी करने वाला युवक ‘आप’ का निकला सदस्य

- Advertisement -
- Advertisement -

पिछले दो महीने से CAA के खिलाफ शाहीन बाग में चल रहे धरने पर फायरिंग करने वाला कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी (AAP) के बड़े नेताओं के साथ तस्वीरे सामने आई है। जिसके बाद दावा किया जा रहा है कि कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी (AAP) का सदस्य है।

समाचार एजेंसी ANI ने बताया- क्राइम ब्रांच को गुर्जर के मोबाइल फोन से कुछ तस्वीरें मिली हैं, जिसने एक फरवरी को शाहीन बाग इलाके में प्रदर्शन के दौरान हवाई फायरिंग कर दी थी। इन फोटोज में कपिल सीनियर AAP नेताओं के साथ था, जिनमें आतिशी और संजय सिंह थे।

क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव ने बताया, ‘जांच के दौरान कपिल गुर्जर ने स्वीकार किया है कि उसने आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की थी।’ कहा जा रहा है कि कपिल के साथ उसके पिता और अन्य लोगों ने भी उस दौरान पार्टी की सदस्यता ली थी।

हालांकि शाहीन बाग में गोलीबारी पर केजरीवाल ने ट्वीट किया था, ‘अमित शाह जी, ये आपने क्या हाल बना रखा है हमारी दिल्ली का। दिनदहाड़े गोलियां चल रहीं है। कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। चुनाव आते जाते रहेंगे, राजनीति भी चलती रहेगी, लेकिन दिल्ली के लोगों की ख़ातिर, कृपया कानून व्यवस्था ठीक करने पर ध्यान दीजिए। ‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles