Monday, May 17, 2021

रज़ा एकेडमी ने की हाजी मलंग में उत्पात मचाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

- Advertisement -

मुंबई: रज़ा एकेडमी के प्रतिनिधिमंडल ने आज पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात कर हाजी मलंग दरगाह में उत्पात मचाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की और कानून व्यवस्था बनाए रखने का अनुरोध किया। प्रतिनिधिमंडल में रज़ा एकेडमी प्रमुख अल्हाज सईद नूरी, इब्राहिम ताई, हाजी मलंग दरगाह ट्रस्ट के शौकत अंसारी, यूसुफ मेमन आदि मौजूद रहे।

पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर ने प्रतिनिधिमंडल की शिकायत सुनने के बाद कहा कि स्थिति अब नियंत्रण में है। न्याय की स्थापना सबसे महत्वपूर्ण चीज है। यह पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी है। प्रशासन सभी को न्याय देने के लिए है। इसलिए इसका ध्यान रखना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि हाजी मलंग मामले में जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं और इसमें शामिल दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा, स्थानीय डीसीपी और प्रशासन से  ऐसे उत्पात को नियंत्रित करने के लिए एक व्यापक रणनीति तैयार कराई जाएगी।

रज़ा एकेडमी की और से हाजी मलंग में उपद्रव करने वाले लोगों की सूची भी पुलिस कमिश्नर को सौंपी गई। जिसमे बजरंग दल के रमेश पाटिल, गणेश फलोरा, अरुण सालवी, देवी दास प्रभा आदि के नाम शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles