Monday, May 17, 2021

कुरान करीम अल्लाह का कलाम, नहीं हो सकती एक लफ्ज में भी तब्दीली: अल्हाज सईद नूरी

- Advertisement -

*कुरान करीम अल्लाह का कलाम, नहीं हो सकती एक लफ्ज में भी तब्दीली: अल्हाज सईद नूरी*

_12 अप्रेल को वसीम रिजवी के खिलाफ रज़ा एकेडमी की और से दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई_

मुंबई: कायदे अहले सुन्नत और *रज़ा एकेडमी के प्रमुख अल्हाज मुहम्मद सईद नूरी* की अगुवाई में शनिवार को तहफ्फुज ए नामूस ए रिसालत बोर्ड का एक प्रतिनिधिमंडल वसीम रिजवी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई के लिए राजधानी दिल्ली पहुंच चुका है।

बता दें कि कुरान की 26 आयतों को आतंकवाद से जोड़ने और खुलफ़ा ए राशेदीन के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के मामले में रज़ा एकेडमी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। जिस पर 12 अप्रेल को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है।

अल्हाज मुहम्मद सईद नूरी ने बताया कि जिहाद से जुड़ी कुरान की आयतों की बेहुरमती कर वसीम रिजवी ने देश के ही नहीं बल्कि दुनिया भर के एक अरब 80 करोड़ से अधिक मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। हर मुसलमान का ये विश्वास है कि कुरान अल्लाह की पाक किताब है जिसकी हिफाजत भी अल्लाह के ही जिम्मे है।

उन्होने कहा कि रज़ा एकेडमी देश और दुनिया भर के मुसलमानों की और से वसीम रिजवी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में पैरवी कर रही है। मशहूर *एडवोकेट रिजवान मर्चेन्ट और एडवोकेट हरिहरन* रज़ा एकेडमी की और से सुनवाई के दौरान पक्ष रखेंगे।

इस सबंध में हुई एक महत्वपूर्ण बैठक में मौलाना अज़ीमुद्दीन रिजवी ने देश भर के मुसलमानो से सोमवार के दिन होने वाली सुनवाई के लिए दुआ करने की अपील की। साथ ही कहा कि सभी रोजा रख, दरूदों का विर्द कर सलातुल हाजत नमाज अदा कर खुसूसी तौर पर दुआ करें।

सुनवाई से पहले प्रतिनिधिमंडल ने बरेली शरीफ पहुंचकर शनिवार को दरगाह आला हजरत में हाजिरी दी और शुक्रवार को गुस्ताख यति नरसिंहानंद के खिलाफ इसलामिया इंटरनेशनल ग्राउंड में हुए हजारों लोगों के प्रदर्शन पर *जानशीन हुजूर ताजुशशरीया अल्लामा असजद रज़ा खान कादरी* को मुबारकबाद भी पेश की।

इस मौके पर नुरी साहब ने कहा कि बरेली शरीफ से उठने वाली आवाज को पूरी दुनिया सुनती है। साथ ही मुसलमानों में इस प्रदर्शन के बाद खुशी और जोश का माहौल है। साथ ही उन्होने उम्मीद जताई कि गुस्ताख यति नरसिंहानंद जल्द ही सज़ा पाएगा।

https://bit.ly/2Qblk9J

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles