Monday, October 25, 2021

 

 

 

PM मोदी का ट्वीटर, वेबसाइट हुई हैक तो यूजर ईवीएम पर उठाए सवाल

- Advertisement -
- Advertisement -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की पर्सनल वेबसाइट, टि्वटर अकाउंट और मोबाइल ऐप को हैक कर लिया गया है। अकाउंट हैक करने के बाद प्रधानमंत्री राहत कोष में क्रिप्टोकरेंसी के जरिए दान की मांग की गई। इसी बीच हैकर ने अपना परिचय बतौर जॉन विक दिया।

जॉन विक एक फेमस हॉलीवुड फिल्म है। इस फिल्म में डॉन विक की भूमिक हॉलीवुड के मशहूर एक्टर कीनू रीव्स ने निभाई है। यह मूवी एक अमेरिकी एक्शन थ्रिलर मीडिया फ्रैंचाइजी है। इसे डेरेक कोलस्टैड ने तैयार किया है। फिल्म एक काल्पनिक कैरेक्टर पर आधारित है। इस फिल्म को तीन पार्ट में तैयार किया गया है।  इन फिल्मों का निर्देशन चाड स्टेल्स्की ने किया था।

पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट हैक होने पर ट्विटर प्रवक्ता का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा- ‘हम इस स्थिति से अवगत हैं और अकाउंट की सिक्यॉरिटी के कुछ कदम उठाए हैं। हम इस पूरे हालात की जांच कर रहे हैं, हालांकि अन्य खातों के प्रभावित होने के बारे में हमें अभी कोई जानकारी है।’

दूसरी और सोशल मीडिया पर यूजर ने पीएम मोदी के अकाउंट हैक होने की इस घटना को ईवीएम से जोड़ दिया है। यूजर का कहना है कि जब सात समुन्द्र पार से ट्विटर, वेबसाइट और मोबाइल एप्प हैक हो सकते है तो ईवीएम क्यों नहीं?

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि ईवीएम हैकर को पीएम मोदी का ट्विटर अकाउंट नहीं बल्कि ईवीएम को हैक करके दिखाना चाहिए था। जिससे उसकी हैकिंंग का लोहा भारतवासी मानते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles