niti

अहमदनगर महाराष्‍ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी राष्‍ट्रगान के दौरान बेहोश होकर गिर पड़े।

जानकारी के अनुसार, गडकरी राहुरी में कृषि विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह शामिल होने पहुंचे थे। इस घटना का वीडियो फुटेज भी सामने आ गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नितिन गडकरी महात्‍मा फूले कृषि विद्यापीठ में अन्‍य अतिथियों के साथ राष्‍ट्रगान के लिए खड़े थे। तभी स्‍टेज पर ही बेहोश हो कर वो गिरने लगे। गडकरी गिरने ही वाले थे कि मंच पर मौजूद राज्‍यपाल सी विद्यासागर राव ने उन्‍हें पकड़ लिया। बाद में उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत अब सामान्‍य है।

नितिन गडकरी ने ट्वीट ने कहा, ‘लो शुगर की वजह से थोड़ी तबीयत खराब हुई थी। डॉक्‍टरों ने जांच की है और अब मेरी हालत ठीक है। सभी शुभचिंतकों को बहुत-बहुत धन्‍यवाद।’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के इस ट्वीट को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी शेयर किया है और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया- आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना…’

बता दें कि नितिन गडकरी ने साल 2011 में बैरियाट्रिक सर्जरी कराई थी। आमतौर पर इस सर्जरी को वेट लॉस सर्जरी के नाम से जाना जाता है, जिसे वजन घटाने के लिए किया जाता है। डॉक्‍टर इस सर्जरी की सलाह ऐसे मरीजों को देते हैं जिनका वजन अपेक्षाकृत बहुत ज्‍यादा होता है और इसके चलते उन्‍हें डायबिटीज, हायपरटेंशन और सोते समय सांस लेने में दिक्‍कत आती है।

Loading...