delhi

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक लड़की को एक शख्स बेदर्दी से पीट रहा है। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने रोहित तोमर नामक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक पुलिस अधिकारी का बेटा है।

इस मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं। गृह मंत्री के निर्देश के बाद आरोपी रोहित को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे एक दिन की पुलिस रिमांड में ले लिया गया है। उन्होंने ट्विट किया, ‘एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने तुरंत घटना का संज्ञान लेते हुए रोहित तोमर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ये वीडियो उत्तम नगर के एक बीपीओ में 2 सिंतबर को दोपहर में रिकॉर्ड किया गया। बीपीओ रोहित के दोस्त अली हसन का है, जिसमें आरोपी करीब 20 दिन से जाने लगा था। पुलिस ने पहले ही अली हसन को हिरासत में ले लिया था। पीड़िता करीब डेढ़ साल पहले रोहित के साथ रिलेशन में थी, लेकिन अब दोनों के बीच कोई संबंध नहीं है।

बताया जा रहा है रोहित की जिस लड़की से शादी होने वाली थी उसने शादी तोड़ दी है और इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि युवक बड़ी बेरहमी से लड़की को लात, घूंसे और थप्पड़ मार रहा है। लड़की के बार-बार माफी मांगने पर भी युवक उसे लगातार पीटता रहा। लड़की ने बताया कि उसने पुलिस में इसकी शिकायत की थी, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया।

Loading...