Thursday, June 17, 2021

 

 

 

बहराइच: तेज रफ़्तार ट्रक और एम्बुलेंस की टक्कर में दो घायल

- Advertisement -
- Advertisement -

कैसरगंज/बहराइच: कैसरगंज के फखरपुर थाना क्षेत्र में सुबह तड़के आप्तकालीन एम्बुलेंस सेवा 108 दुर्घटना ग्रस्त हो गई। बलरामपुर से बीती रात साढ़े नो बजे जिला संयुक्त चिकित्सालय बलरामपुर से एंबुलेंस को एक्सीडेंटल केस में लखनऊ भेजा गया था।

वापसी के दौरान बलरामपुर में सुबह चार बजे फखरपुर थाना क्षेत्र के आराई कला के पास तेज रफ्तार ट्रक ने एंबुलेंस को टक्कर मार दी। जिससे एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर मौके पर पहुँची फखरपुर पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल बहराइच भर्ती कराया। उप निरीक्षक गजेंद्र पांडे व आरक्षी आशुतोष पांडे घटनास्थल पर मौजूद रहे।

हादसे में इमरजेंसी मेडिकल टेक्निशियन शैलेंद्र तिवारी पायलट और अलख राम बुरी तरीके से घायल हो गए। दोनों को नाजुक स्थिति में मेडिकल कॉलेज बहराइच में भर्ती कराया गया। जहां इनका इलाज जारी है। डॉक्टरों ने ईएमटी शैलेंद्र तिवारी की हालत नाजुक बताई।

मौके पर बलरामपुर यूनियन के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह जिला प्रभारी अविनाश तिवारी, जिला फ्लीट अधिकारी शैलेश चौहान और बलरामपुर यूनियन बहराइच यूनियन के पदाधिकारी मौजूद है और हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि ताकि किसी को कोई अधिक क्षति ना हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles