नोयडा | उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद यह दावा किया जा रहा था की महिलाओं की सुरक्षा उनकी प्राथमिकताओ में है. इसलिए योगी सरकार ने शपथ लेने के 24 घंटे के अन्दर एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन कर दिया. यह स्क्वाड फ़िलहाल पूरी सक्रियता के साथ प्रदेश भर में मजनुओ के खिलाफ कार्यवाही कर रहा है. लेकिन योगी सरकार के सामने सबसे बड़ी चुनौती उन लोगो से निपटने की होगी जो खुद को उनका समर्थक बताते हुए कानून अपने हाथ में ले रहे है.

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के अनुसार नोयडा में एक टीवी न्यूज़ चैनल में काम करने वाली महिला एंकर को सिर्फ इसलिए रेप की धमकी दी गयी है क्योकि उसने सोशल मीडिया पर योगी सरकार के समर्थन में एक नारा बोलने से इनकार कर दिया था. चूँकि इस एंकर की छवि मोदी और बीजेपी विरोध करने वाली की रही है इसलिए इन्हें इस तरह की धमकी दी गयी है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

नोयडा सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन के एसएचओ बिजेंद्र सिंह भडाना ने अख़बार से बात करते हुए बताया की महिला एंकर ने उनके यहाँ शिकायत दर्ज कराई है की किसी संदीप उपाध्याय शख्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दी है. यह धमकी एंकर के फेसबुक पेज पर दी गयी है. महिला पत्रकार के अनुसार संदीप ने उनके पेज पर कमेंट किया की अगर यूपी में रहना है तो योगी योगी कहना है.

जब महिला पत्रकार ने यह कहने से मना कर दिया तो उन्हें रेप की धमकी दी गयी. फ़िलहाल पुलिस ने संदीप के खिलाफ आईटी एक्ट 2000 की धारा 66ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके अलावा पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है की धमकी देने वाले शख्स ने अपनी ओरिजिनल आईडी से यह कमेंट किया है या कोई फेक आईडी बनाकर इस तरह की धमकी दी गयी है.

Loading...