Wednesday, October 27, 2021

 

 

 

मोदी के मंत्री ने की अरविंद केजरीवाल की तारीफ, दिल्ली सरकार को दी बधाई

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर समय आलोचना करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तारीफ मोदी के ही मंत्री ने की है। केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने राष्ट्रीय राजधानी में सम-विषम फार्मूला के परीक्षण की सफलता के लिए शनिवार को दिल्ली सरकार को बधाई दी।

मोदी के मंत्री ने की अरविंद केजरीवाल की तारीफ, दिल्ली सरकार को दी बधाई

दिल्ली सरकार की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि प्रधान ने यहां डीआरडीओ भवन में तेल एवं गैस संरक्षण पखवाड़ा में छोटे राज्यों की श्रेणी में दिल्ली सरकार को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनकारी राज्य का पुरस्कार प्रदान करते हुए आम आदमी पार्टी सरकार की सम-विषम पहल की प्रशंसा की।

बयान में कहा गया है कि प्रधान ने कहा कि सम-विषम फार्मूला को सफलतापूर्वक लागू कर दिल्ली सरकार ने जनता का अधिकतम समर्थन हासिल किया और दिल्ली का प्रदूषण घटाने में सफलता हासिल की। दिल्ली के पर्यावरण संयुक्त सचिव, सुकेश कुमार ने पुरस्कार ग्रहण किया।

बयान में कहा गया है कि तेल एवं गैस संरक्षण पखवाड़ा-2015 के दौरान राज्यस्तरीय समन्वयक द्वारा आयोजित तेल एवं गैस संरक्षण की विभिन्न गतिविधियों के लिए दिल्ली सरकार के विशिष्ट सहयोग के लिए यह पुरस्कार दिया गया है। साभार: ibnlive

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles