पहले कभी नहीं हुई सर्जिकल स्ट्राइक, पीएम मोदी को जाता हैं इसका श्रेय: रक्षा मंत्री

4:46 pm Published by:-Hindi News

parirkar_650_022616102556

मुंबई की मटीरियल्स इंजीनियरिंग टेक्नोलॉजी के एक कार्यक्रम में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दावा किया कि सर्जिकल स्ट्राइक जैसी कार्रवाई पहले कभी नहीं की गई.

कांग्रेस के दावों का खंडन करते हुए उन्होंने कहा  ‘मेरे जानकारी में पहले कभी भी सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुए. पहले के ऑपरेशन्स को ज्यादा से ज्यादा गुप्त ऑपरेशन कहा जा सकता है, जहां पहले ऑपरेशन किया जाता है, उसके बाद सरकार को बताया जाता है. लेकिन 29 सितंबर को हुए स्ट्राइक सरकार के फैसले से हुए हैं.

पर्रिकर ने सर्जिकल स्ट्राइक का फैसला लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ करते हुए कहा कि  ‘सर्जिकल स्ट्राइक हमारी सेना ने अंजाम दिया है न कि किसी राजनीतिक पार्टी ने, लिहाजा इसका श्रेय सभी भारतीयों को जाता है. उन भारतीयों को भी जो सर्जिकल स्ट्राइक पर संदेह कर रहे हैं.’

उन्होंने आगे कहा,  इसका श्रेय प्रधानमंत्री की प्लानिंग और उनकी फैसला लेने की क्षमता को जाता है, मैंने सिर्फ उनका साथ दिया है. पर्रिकर ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश की सीमाएं सुरक्ष‍ित हैं.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें