Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

KBC-12 में नाजिया नसीम रचने जा रही इतिहास, 7 करोड़ के सवाल का जवाब होगा देना

- Advertisement -
- Advertisement -

कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 12 में इतिहास रचते हुए कंटेस्टेंट नाजिया नसीम ने जो इस सीजन की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट बन गई हैं। अब उनके सामने 7 करोड़ का सवाल है।

मेकर्स की तरफ से शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है। प्रोमो में दिख रहा है कि नाजिया ने एक करोड़ के सवाल का सही जवाब दे दिया है। जिसके बाद मिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनसे 7 करोड़ का सवाल (KBC Question) पूछ रहे हैं और वो नाजिया की तारीफ भी करते दिखाई दे रहे हैं।

झारखंड के डोरंडा निवासी नाजिया नसीम फिलहाल दिल्ली में रहती हैं और गुरुग्राम स्थित इंडियन मल्टीनेशनल मोटरसाइकिल कंपनी रॉयल एनफील्ड में कम्युनिकेशन मैनेजर के पद पर नियुक्त हैं। उनके पति भी शकील भी दिल्ली में एक एडवर्टाइजमेंट एजेंसी चलाते हैं। नाजिया के परिवार में उनके पति और एक दस साल का बेटा है।

नाजिया अपनी जीत का पूरा श्रेय अपने पति और फैमिली को देना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे समाज में जहां अधिकांश लोगों का मनाना है कि बच्चे होने के बाद महिलाएं काम नहीं कर सकती हैं तो ऐसे में मेरे पति ने मेरा बहुत साथ दिया। एक महिला का सहायक पति और परिवार है, तो जीवन में सब कुछ संभव है।

सोनी टीवी के ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर कंटेस्टेंट नाजिया नसीम दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि अमिताभ बच्चन अपनी बुलंद आवाज में बता रहे हैं कि वो 1 करोड़ रुपए जीत गई हैं। ये सुनकर नाजिया चौंक जाती हैं और हैरानी में अपने मुंह पर हाथ रख लेती हैं। वहीं उनके पीछे ऑडिएंस में शायद उनके माता पिता बैठे हैं, जो बेटी की उपलब्धि पर खड़े होकर तालिया बजा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles