Friday, July 30, 2021

 

 

 

नोटबंदी में नक्सलियों ने बीजेपी MLC को बदलने के लिए दिए थे 5 करोड़ रुपए, अब हुआ बवाल

- Advertisement -
- Advertisement -

बिहार के औरंगाबाद में नोटबंदी के दौरान बदलने के लिए दी गई 5 करोड़ रुपए की रकम वापस लौटाने के न चलते नक्सलियों ने भाजपा एक एमएलसी पर हमला कर दिया। इस दौरान हमले में राजन सिंह के चाचा को गोली मारकर मौत के घाट भी उतार दिया गया।

नक्सलियों का कहना है कि वे काफी समय से रकम लौटाने में आनाकानी कर रहे थे, इसलिए उन्होंने उनके घर पर धावा बोल दिया, जिसमें करीब आधा दर्जन गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया था।

पुलिस के मुताबिक घटना स्थल पर नक्सली एक पर्चा छोड़कर गए थे, जिसमें लिखा था कि नोटबंदी के दौरान बिहार विधान परिषद में भाजपा के सदस्य राजन कुमार सिंह को पांच करोड़ रुपए बदलने के लिए दिए थे। सिंह ने वह रुपए अभी तक नहीं लौटाए। इसके अलावा पर्चे में लिखा था कि लेवी के रूप में अलग से 2 करोड़ रुपए की वसूली हुई थी, जो सिंह के पास ही थे, वो पैसे भी नहीं लौटाए।

200

हालांकि, इस पर्चे के सामने आने के बाद सिंह ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि नक्सली मेरे खिलाफ दुष्प्रचार करने में लगे हैं। उन्होंने साथ ही बताया कि नक्सली हमले की आशंका को लेकर वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्य के पुलिस महानिदेशक से भी सुरक्षा की गुहार लगा लगा चुके हैं।

इसके अलावा सिंह ने कहा कि अगर वो नक्सली समर्थक होते तो उनकी पहले भी गाड़ियां जलाई गई हैं, वो नहीं होता। हमले के बाद वहां जो पर्चा छोड़ा गया था साथ ही उसमें राजन सिंह की चल और अचल सम्पत्ति को ध्वस्त करने का ऐलान किया गया।

इसके अलावा यह भी कहा गया है कि हमारी लड़ाई भारतीय जनता पार्टी और संघ के आम कार्यकर्ताओं और उनके परिवार से नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles