Sunday, November 28, 2021

2015 की IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर ने की शादी

- Advertisement -

साल 2015 की IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर-उल-शफी खान ने शनिवार को शादी कर ली है. जम्मू-कश्मीर के पहलगाम स्थित एक टूरिस्ट रिजॉर्ट में अपने पैंरट्स और सगे-संबंधियों की मौजूदगी में दोनों ने शादी कर ली.

शादी समारोह के बाद नवविवाहित जोड़ा और उनके मेहमान दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले स्थित अतहर के पैतृक गांव देवेपोरा मट्टन की ओर चला गया. इससे पहले साहिल सुहैल नाम के एक पत्रकार ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी.

साहिल ने ट्वीट पर टीना और आमिर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि भारतीय मीडिया द्वारा कश्मीर के बारे में नेगेटिव प्रोपेगेंडा फैलाए जाने के बाद भी ये जोड़ा शादी रचाने जा रहा है.

साहिल के इस ट्वीट पर एक यूजर ने सवाल किया था कि क्या दोनों सिर्फ कश्मीर वेडिंग डेस्टिनेशन के तौर पर ही आ रहे हैं या फिर यहां बसेंगे भी. इस  पर साहिल ने जवाब देते हुए कहा कि दोनों कभी-कभी कश्मीर आया करेंगे. बता दें कि आईएएस एग्जाम में टॉप करने वाली टीना डाबी और सेकेंड रैंक पर आने वाले अतहर आमिर की मुलाकात मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी फॉर एडमिनेस्ट्रेशन में हुई थी.

अतहर आमिर के मुस्लिम होने के चलते इस रिश्ते पर कई बार सवाल उठे. जिस पर टीना ने कहा कि मैं एक स्वतंत्र लड़की हूं और आमिर के साथ बेहद खुश हूं. इस रिश्ते हमारे माता-पिता भी खुश है, लेकिन हमेशा कुछ लोग दूसरे धर्म के लोगों के साथ डेटिंग कर पर निगेटिव कमेंट करते हैं. ऐसे केवल 5 प्रतिशत ही हैं और अधिकतर लोग इस रिश्ते से खुश हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles