न्यूज वेबसाइट द वायर ने अपनी रिपोर्ट में बड़ा दावा करते हुए कहा कि भाजपा नेता और केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल साल 2010 तक मुंबई की जिस शिरडी इंडस्ट्रीज कंपनी के डायरेक्टर रहे हैं. उसने सरकारी बैंकों से लिया कुल 650 करोड़ रुपये का लिया कर्ज नहीं चुकाया है.

रिपोर्ट के अनुसार, इंटरकॉन द्वारा वित्तीय वर्ष 2016 में दी गई आखिरी फाइलिंग में दिखाया गया था कि कंपनी पर असिस इंडस्ट्रीज का 1.59 करोड़ रुपये बकाया है. असिस इंडस्ट्रीज शिरडी के प्रमोटर्स की एक अन्य कंपनी है. असिस के गोयल की पत्नी को लोन देने के अलावा शिरडी के प्रमोटर्स का 4 करोड़ रुपये का प्रोविडेंट फंड भी बकाया है.

इसी के साथ नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) में मामला पहुंचने के बाद नियमों में ढील बरती गई, कंपनी के प्रमोटरों को अपनी ही कंपनी के लिए बोली लगाने की मंजूरी दी गई.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

rahu1

इस सबंध में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीयूष गोयल पर निशाना साधाते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह के अलावा नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोवाल के बेटे शौर्य डोवाल और नीरव मोदी को भी लपेटे में लिया.

राहुल ने ट्वीट में लिखा कि ”शाह-जादा के दिलचस्प किस्से, शौर्य-गाथा और ‘छोटे मोदी के बड़े कारनामे’ के बाद भाजपा प्रस्तुत करती है-शिरडी का चमत्कार.”