anand

कठुआ और उन्नाव रेप के विरोध के गुस्से में देश पहले ही जल रहा है. उसके बाद गुजरात के सुरत और हरियाणा के रोहतक में एक 9 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ है. दोनों के साथ ही दुराचार की आशंका है.

इसी बीच बेहद ही गिने-चुने मामलों में टिप्पणी करने वाले उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने इन घटनाओं को लेकर कहा कि वे बलात्कारियों को फांसी देने के लिए जल्लाद बनने को भी तैयार है.

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया, ‘वैसे तो जल्लाद का काम कोई नहीं करना चाहता है, लेकिन बच्चियों के बलात्कारियों और हत्यारों की सज़ा-ए-मौत के लिए मैं ये काम करने को तैयार हूं. मैं शांत रहने की भरसक कोशिश करता हूं, लेकिन जब देश में ऐसी घटनाएं होती हैं तो मेरा ख़ून खौल उठता है.’

बता दें कि बच्‍ची का शव सुबह 6 के आसपास एक क्रिकेट ग्राउंड के पास की सड़क पर मिला था. समाचार एजंसी एएनआई के अनुसार, बच्‍ची के निजी अंगों को भी नुकसान पहुंचा है. अनुमान है कि बच्‍ची को गला घोंटकर मारने से पहले कम से कम एक सप्‍ताह तक यातनाएं दी गईं थीं क्‍योंकि उसके शरीर पर 1 दिन से लेकर 7 दिन पुराने घाव हैं.

सूरत के सिविल अस्‍पताल के फोरेंसिक हेड गणेश गोवेकर ने कहा कि बच्‍ची के शरीर पर अधिकतर चोटें किसी लकड़ी के हथियार से की गई प्रतीत होती हैं. उन्‍होंने यह भी कहा कि अंत में बच्‍ची का गला घोंट दिया गया. उन्‍होंने कहा, ”पोस्‍टमॉर्टम करने पर हमें उसके शरीर पर कई घाव मिले जो 1 से लेकर 7 दिन तक पुराने थे. बच्‍ची के शरीर पर 86 बाहरी घाव मिले.”

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?