Thursday, December 2, 2021

देखे वीडियो: जब आशीर्वाद लेकिन मोदी ने आसाराम को बताया था पूज्य बापू

- Advertisement -

नाबालिग से बलात्कार मामले में दोषी करार दिए गए हिन्दू धर्मगुरु आसाराम के बीजेपी के साथ करीबी सबंध रहे है. देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और तत्कालीन गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित कई नेताओं ने उनकी नजदीकियां रही है.

इस मामले में जज मधुसूदन शर्मा की अदालत ने आसाराम को दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है. जबकि इस मामले में बाकी दो दोषियों को 20-20 साल की सजा दी गई. सजा के अनुसार आसाराम को मरने तक जेल में ही रहना होगा वहीं 1 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है.

आसाराम को धारा 376 (4) के तहत 1 लाख का जुर्माना, आईपीसी की धारा 73 डी के तहत उम्रकैद, आईपीसी की धारा 376 (2)एफ के तहत आजीवन कारावास, जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत 6 महीने, और धारा 506 के तहत एक साल की सजा सुनाई है.

इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमे आसाराम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ नजर आ रहा है. वीडियो में पीएम मोदी आसाराम को माला पहना रहे हैं. उसके पैर छू रहे हैं. इसमें तब गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी कह रहे हैं जब कोई नहीं जानता था उस समय से उन्हें आसाराम के आशीर्वाद मिलते रहे. स्नेह मिलता रहा है.

नरेंद्र मोदी कह रहे हैं, ‘मैं बापू (आसाराम) को प्रणाम करता हूं. वह मुझे नई शक्ति देंगे. उसी विश्वास के साथ सत्संग में आने का अवसर मिला. मैं अपने आप को भाग्यवान मानता हूं। पूज्य बापू के श्री चरणों में नमन.’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles